Prithvi Shaw Ruled out from Test Series: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका

Prithvi Shaw Ruled out from Test Series: दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के निराशाजनक प्रदर्शन की बदौलत ऑस्ट्रेलिया के हाथों 146 रनों से हार हुई। दूसरी पारी में भारतीय टीम केवल 140 रन ही बना पाई। पहले दोनों ही टेस्ट मैचों में भारतीय सलामी बल्लेबाज़ों ने बेहद निराश किया है। केएल राहुल और मुरली विजय में से कोई भी बल्लेबाज़ प्रभाव छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाया है।

Prithvi Shaw Ruled out from Test Series, Mayank Agarwal and Hardik Pandya in

ऐसे में सभी की नज़रें तीसरे टेस्ट मैच के लिए चोटिल खिलाड़ी पृथ्वी शॉ पर थी। हर कोई उनके ठीक होकर तीसरे टेस्ट मैच में खेलने की उम्मीद कर रहा था। अब बीसीसीआई ने आधिकारिक ऐलान कर पृथ्वी शॉ को बाकी बची हुई टेस्ट श्रृंखला से बाहर कर दिया है। प्रैक्टिस मैच में पृथ्वी शॉ एक कैच पकड़ने के चक्कर में अपने बाएं पैर पर चोट लगवा बैठे थे।

उनकी जगह पर घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले मयंक अग्रवाल को टीम में चुना है। साथ ही आल राउंडर की समस्या से जूझ रही भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या ने वापसी की है। हाल ही में रणजी ट्रॉफी में हार्दिक पांड्या ने बल्ले और गेंद से जबरदस्त खेल दिखाया है। ऐसे में हार्दिक पांड्या के वापस आने से अब भारतीय टीम का मध्यक्रम अब ज्यादा मजबूत हो जायेगा।

यह है आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली(कप्तान), अजिंक्य रहाणे(उप कप्तान), मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रोहित शर्मा, पार्थिव पटेल, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, इशांत शर्मा, कुलदीप यादव और हार्दिक पांड्या।

Pic Credit: Internet

प्रातिक्रिया दे