Shikhar Dhawan Friendship Day Tweet: हार के बाद धवन का अपने फैंस के लिए संदेश

Shikhar Dhawan Friendship Day Tweet: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार के बाद भारतीय टीम और फैंस बेहद निराश है। जिस तरह से भारतीय बल्लेबाज़ों ने दोनों पारियों में इंग्लिश गेंदबाज़ों के सामने घुटने टेके, उससे सभी बेहद निराश हुए। भारतीय कप्तान विराट कोहली अकेले ऐसे भारतीय बल्लेबाज़ रहे जिन्होंने धमाकेदार पारियां खेली मगर उनका साथ देने को कोई और बल्लेबाज़ क्रीज़ पर टिक नहीं पाया।

Shikhar Dhawan Friendship Day Tweet, Will come back stronger

भारतीय सलामी बल्लेबाज़ों का प्रदर्शन भी अच्छा नहीं था। अब शिखर धवन ने अपने प्रदर्शन पर और टीम की हार पर सोशल मीडिया के माध्यम अपने विचार रखे है। शिखर धवन ने फ्रेंडशिप डे की बधाई के साथ अपने प्रदर्शन पर भी विचार रखे। कल ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा,’ सभी को फ्रेंडशिप डे मुबारक हो। मैं जानता हूँ कि मामूली अंतर से हार के बाद सभी उदास और निराश है। मैंने अपने प्रदर्शन और गलतियों को देखा। मैंने मजबूती से और समझदारी से वापस आऊंगा। प्यार और साथ के लिए सभी का शुक्रिया।’


आपको बता दें कि शिखर धवन का बल्ला पहले टेस्ट की दोनों पारियों में खामोश रहा। पहली पारी में उन्होंने 26 और दूसरी पारी में केवल 13 रन ही बनाये। भारत की तरफ से विराट कोहली ही दोनों पारियों में अकेले मैदान पर डटे रहे। कोहली ने पहली पारी में 149 और दूसरी में 51 रन बनाये। भारत यह मैच 31 रनों से हारा। भारत को आखिरी पारी में जीत के लिए 194 रन चाहिए थे मगर बल्लेबाज़ों के फ्लॉप शो की वजह से पूरी टीम केवल 162 रनों पर ही आउट हो गई थी। अब दूसरा मैच 9 अगस्त को लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर होना है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि शिखर धवन को अगले मैच में टीम में जगह मिलेगी या नहीं।

 

प्रातिक्रिया दे