Gautam Gambhir का बेदी और चौहान पर फूटा गुस्सा, सुनाई खरी खरी

Gautam Gambhir अपने बेबाक ब्यानों की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहते है। फिर चाहे वो पाकिस्तान का मुद्दा हो या फिर सेना का, गंभीर अपनी राय रखने में पीछे नहीं रहते। अब गंभीर का गुस्सा भारतीय टीम के इन पूर्व दिग्गज़ खिलाड़ियों पर फूटा है। अफगानिस्तान के खिलाफ 14 जून को होने वाले इकलौते टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी के फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद बीसीसीआई ने अचानक से नवदीप सैनी को मौका दे दिया। इस फैसले के बाद दिल्ली के गौतम गंभीर का गुस्सा बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर फूट पड़ा।

Gautam Gambhir lashed on Bedi and Chauhan

गंभीर ने इन दोनों पूर्व खिलाड़ियों पर निशाना साधते हुए ट्वीट करते हुए लिखा,’ डीडीसीए के कुछ सदस्यों बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान के लिए मेरी संवेदना, भारतीय टीम में एक ‘बाहरी’ खिलाड़ी नवदीप सैनी को चुना गया है। मुझे बताया गया है कि बेंगलोर में काले आर्मबैंड 225 रूपये में मिल रहे है। सर, यह याद रखिये कि नवदीप पहले भारतीय है और बाद में स्थानीय।’

दरअसल कुछ साल पहले नवदीप सैनी के चुनाव के लिए गौतम गंभीर की डीडीसीए के सदस्य बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान से तीखी बहस हो गई थी। गंभीर हरियाणा के इस खिलाड़ी को दिल्ली की तरफ से खिलाना चाहते थे और इन दोनों ने इस बात पर ऐतराज़ जताया था। बेदी और चौहान दिल्ली से बाहर के लड़के को दिल्ली रणजी टीम में मौका नहीं देना चाहते थे। इस बात पर गंभीर की काफी बहस हुई थी और आखिरकार गंभीर दिल्ली की टीम के लिए नवदीप को टीम में शामिल करने में सफल रहे थे।

इस सोमवार नवदीप ने भी गौतम का शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने कहा था कि वो आज जो कुछ भी है गौतम भैया की वजह से ही है। अब देखना होगा कि नवदीप को अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने का मौका मिलेगा या नहीं।

Leave a Reply